top of page
खोज करे
  • लेखक की तस्वीरLaxmi Ji

66 वर्ष की प्रेम कहानी दिल दहाड़ा दिया खुशी मिला दिया








प्रेम कहानी और प्रेम किसी को जाट विवाद नहीं देखते हैं और नहीं धर्म की बात होते हैं प्यार करने वाले अनेक तरह के प्यार करते हैं लोग उसमें मान भेदभाव नहीं रहता है प्यार करना कोई बुरी बात नहीं है किसी से प्यार भी हो जाए तो उसे बुरी बात नहीं है नहीं किसी ने बुरा मानते हैं कि प्यार एक बुरा है


, वही एक प्रेम कहानी की बात है मोहब्बत पा लिया जाए तो बहुत ही बड़ा ही बात होता है क्योंकि वही एक तरफ तरुण क्रांति पाल की कहानी है 66 साल के तरुण क्रांति पाल उनकी विवाहित पत्नी 63 साल की एक तो जोड़ी हमसे हम मिलाने में बहुत ही सफल है उस सफल में सभी खुशियां हैं वहीं तरुण क्रांति पाल ने अपनी शादी रचाई शादी रचा के बड़ी खुशी है क्योंकि उनकी पत्नी डेट कर गई आज से 10 साल पहले 2010 में उनकी जानकारी देने वाले उनके पुत्र है



तरुण क्रांत पालकी शायोन पालने उनकी बेटे उनकी फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर सोशल मीडिया पर शेयर किया शेयर करते ही बड़ी खुशी के बाद कहीं अपनी मन की बात के क्योंकि आज मेरे पिताजी 1 दिन पहले अपने साथी अपने साथ एक जीने की जिंदगी नया खुद चुके हैं वही अपनी सब बयान बताएंशादी विवाह सब परिवार की समृद्धि के साथ हुआ और सभी समाज में मौजूद थे सभी समाज के सामने यह शादी किए मेरे फादर ने बड़ी खुशी है मेरे लिए कि मैं जिंदगी में मां मिली है क्योंकि उनके लिए शायोन पालने मीडिया के सामने आकर सभी उनकी परिवारिक जितने भी हैं सभी बताएं कि कि उनकी पिता की जब शादी हुई तो बेंगलुरु में शादी की है कलर में शादी करने के बाद अपने घर है क्योंकि वह कोलकाता की रहने वाली है मुझे कोलकाता की वाइफ है उनके साथ लोग मिले बेंगलुरु में अपनी एक अंतिम फंक्शन में मिले फंक्शन मिलने के बाद उनको इरादे किए और अपने बेटे से बात के प्रमोशन लिए प्रमोशन लेने के बाद अपने दोनों ने शादी रचाई शादी रचा कर अपने सभी कोई एक धन्यवाद दिए किया जाए कि सभी कोई अपने अपने साथी से खुश हैं उनकी वही उनके बेटे एक तरह बहुत ढेर सारी शुभकामना दिए उनको ट्यूट का के सारे देश को जाना है कि हमारी मेरी मां मिल चुकी है मेरी जिंदगी में एक मां आज चुकी है


15 दृश्य0 टिप्पणी

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें
bottom of page